blogid : 321 postid : 1379051

राहुल पर BJP का पलटवार, तीन तलाक को लेकर कांग्रेस के स्‍टैंड पर पूछा सवाल

Posted On: 9 Jan, 2018 Politics में

Avanish Kumar Upadhyay

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कांग्रेस अध्‍यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी पहले विदेश दौरे पर बहरीन गए हैं। वहां उनके दिए बयान पर देश में सियासत गरमा गई है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि संघ के स्वयंसेवक जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं, तब राहुल गांधी को इसमें घृणा क्यों नहीं दिखाई देती। प्रसाद ने राहुल को तीन तलाक के मुद्दे पर भी घेरा। दरअसल, राहुल गांधी ने बहरीन में सोमवार को प्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत में सरकार बेरोजगार युवाओं के गुस्से को नफरत में बदल रही है। इसी बयान पर रविशंकर ने पलटवार किया। आइये आपको बताते हैं केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने क्‍या कहा।


BJP rahul gandhi


‘राहुल का भाषण गैर-जिम्‍मेदाराना’


ravi shankar parsad


रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस पार्टी नारी न्याय, नारी सम्मान और नारी गरिमा पर एक स्टैंड नहीं ले सकती, वो विदेश में हमारी सरकार के खिलाफ बोल रही है। प्रसाद ने सवाल पूछते हुए कहा कि राहुलजी बताएं, तीन तलाक पर आपकी पार्टी ने जो स्टैंड लिया वह क्या प्यार फैलाने वाला स्टैंड था या नफरत फैलाने वाला। बहरीन में राहुल गांधी के भाषण को गैर-जिम्मेदाराना करार देते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष से यह उम्मीद की जाती है कि वे विदेशी जमीन से राजनीतिक मतभेदों को जाहिर नहीं करें और भारत में अपने संबोधन से लोगों के बीच घृणा फैलाने का काम नहीं करेंगे।


‘संघ के कार्यकर्ता मारे जाते हैं तो क्‍यों नहीं दिखती घृणा’


ravishankar prasad


बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रवासी भारतीय सांसदों के सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का उल्लेख करते हुए कहा कि यह देखने का विषय है कि प्रधानमंत्री किस प्रकार से भारत और अन्य देशों के बीच संबंधों को मजबूत बनाने पर जोर दे रहे हैं। प्रसाद ने कहा कि राहुल अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए विभाजनकारी एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। प्रसाद ने इस दौरान केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हो रही हिंसा का मुद्दा भी उठाया। उन्‍होंने कहा कि संघ के कार्यकर्ता जब कर्नाटक और केरल में मारे जाते हैं, तब राहुल गांधी को हिंसा की याद नहीं आती, न ही उन्हें इसमें घृणा दिखाई देती है।


राहुल ने कहा था, युवाओं में नफरत की भावना डाल रही सरकार


rahul gandhi


इससे पहले राहुल गांधी ने सोमवार को बहरीन में ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए भाजपा सरकार को निशाना बनाया था। राहुल ने एनआरआई को संबोधित करते हुए कहा था कि देश में कई समस्‍याएं हैं। उसे हटाने पर ध्‍यान केंद्रित करने की जगह हम देख रहे हैं कि इस वक्त देश में नफरत और अलगाव की बात करने वाली शक्तियां उफान पर हैं। भारत सरकार इस समस्या से निपटने की जगह बेरोजगार युवाओं के मन में नफरत की भावना डालने में व्यस्त है। उन्‍होंने वहां के लोगों से मदद की भी बात कही थीं…Next


Read More:

ऐश-शाहरुख समेत बॉलीवुड के वो 5 सितारे, जिन्हें परेशान कर लोगों ने बटोरी सुर्खियां
मुंबई इंडियंस के लिए कप्‍तान रोहित शर्मा ने किया ऐसा काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ
आधार की जानकारी पर एक्‍शन में UIDAI, सुरक्षा को लेकर उठाया ये बड़ा कदम!



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran