Menu
blogid : 321 postid : 1360243

ट्रंप की दो बीवियों में तू तू-मैं मैं, प्रेसिडेंट पर जताया अपना-अपना हक

अपनी ओर खींचने के लिए ऐसा कर रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अमेरिका में राष्ट्रपति ट्रंप की दो पत्नियों के बीच ‘फर्स्ट लेडी’ के अधिकार का ये मामला लंबा चल सकता है।


ivana donald and melania


मेरे पास व्हाइट हाउस की डायरेक्ट लाइन- इवाना


ivana trump


दरअसल, इस मामले की शुरुआत तब हुई, जब इवाना ट्रंप एक टीवी शो पर अपनी किताब के बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि वे ट्रंप की पहली पत्नी हैं और वही ‘फर्स्ट लेडी’ भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने खुद का टेलीफोन व्हाइट हाउस से सीधे कनेक्ट होने का दावा करते हुए कहा कि मेरे पास व्हाइट हाउस की डायरेक्ट लाइन है। इवाना ने मजाकिया अंदाज में कहा कि लेकिन मैं फोन नहीं करना चाहती, क्योंकि वहां मेलानिया होंगी और मैं नहीं चाहती कि यह बात मेलानिया को जलन महसूस कराए कि बुनियादी तौर पर मैं ही ट्रंप की पहली पत्नी हूं। बता दें कि जल्‍द ही इवाना की किताब ‘रेजिंग ट्रंप’ बाजार में आने वाली है। इसमें इवाना ने ट्रंप और अपने रिश्तों व अपने बच्चों की जिंदगी के बारे में खुलकर लिखा है। इसी किताब के संबंध में इंटरव्यू देने के दौरान इवाना ने खुद को फर्स्‍ट लेडी होने का दावा किया।


अपनी ओर ध्यान खींचने के लिए कर रहीं ऐसा- मेलानिया


melaniatrump


उधर, इवाना के इस बयान को मेलानिया ने बेहद बचकाना करार दिया है। उनका कहना है कि वे अपनी किताब फेमस करने और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ऐसा कर रही हैं। मेलानिया की तरफ से उनकी प्रवक्‍ता स्टेफनी ग्रिशम ने कहा है कि मिसेज (मेलानिया) ट्रंप ने व्हाइट हाउस को बैरोन और राष्‍ट्रपति के लिए एक घर बनाया है। वे वाशिंगटन डीसी में रहना पसंद करती हैं और अपनी भूमिका के लिए अमेरिका की पहली महिला के तौर पर सम्मानित हैं। वे बच्चों की मदद करने की योजना बना रही हैं, किताबें बेचने की नहीं।


कौन हैं इवाना ट्रंप


ivana and donald tump


इवाना ने रिश्ता खत्म किया था। इवाना और ट्रंप के तीन बच्चे हैं, जिनका नाम इवांका ट्रंप, डोनाल्डे जॉन जूनियर और एरिक फ्रेडरिक है। इवाना एक बिजनेस वुमन और अमेरिका की चर्चित हस्‍ती हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि इवाना फर्स्ट लेडी होने का दावा इसलिए कर रही हैं, क्योंकि वे वापस ट्रंप के पास लौटना चाहती हैं। इवाना के बाद ट्रंप ने 1993 में मारला से शादी की और 1999 में इनका तलाक हो गया। ट्रंप से शादी किए बिना मारला उनके बच्चे की मां बन गई थीं, जिसके बाद इवाना और दूसरे लोगों को इस रिश्ते के बारे में पता चला। टिफनी ट्रंप, मारला और डोनाल्‍ड ट्रंप की ही बेटी हैं। मारला अभी भी ट्रंप के टच में रहती हैं। वहीं, ट्रंप की मौजूदा पत्‍नी मेलानिया उनकी तीसरी पत्‍नी हैं।


Read More:

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स से भारतीय फैंस ने ऐसे मांगी माफी, दिलचस्प था नजारा

क्‍या सचिन-क्‍या माही, जब खुद को रोने से रोक नहीं पाए ये स्‍टार क्रिकेटरअनुपम खेर बने FTII के चेयरमैन, कई बड़े सितारों ने यहां की है पढ़ाई


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh