blogid : 321 postid : 1090009

दिग्विजय सिंह से प्यार और शादी का टीवी एंकर अमृता राय ने पत्र द्वारा किया खुलासा

Posted On: 7 Sep, 2015 Politics में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह और टीवी एंकर अमृता राय अंतत: शादी के बंधन में बंध गए हैं. इस विवाह से यह जोड़ी बेहद प्रसन्न नजर आ रही है लेकिन कई लोगों को यह शादी रास नहीं आ रही है. इस संबंध में सोशल मीडिया में बहुत लोगों ने बहुत कुछ कहा है लेकिन अबतक इस जोड़ी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. अब खुद अमृता राय ने एक खुला पत्र लिखकर अपने सभी आलोचकों को जवाब दिया है.


digvijay-amrita-rai


यह रहा अमृता राय कै पत्र…

मैं अपने दोस्तों के साथ यह साझा करना चाहती हूं कि मैं और दिग्विजय सिंह हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुए एक विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बाद में हमने अपनी शादी को रजिस्टर भी कराया.


Read: महिलाओं को देखकर बेकाबू हुए ये मंत्री और करने लगे अश्लील हरकतें


इस अवसर पर मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगी जिन्होंने उस कठिन समय में मेरा साथ दिया जिसका मुझे हाल ही में सामना करना पड़ा. पिछले डेढ़ साल मेरे लिए बेहद तनावपूर्ण और सदमा भरा रहा. मैं एक साइबर क्राइम की शिकार हुई लेकिन मेरे साथ अपराधियों वाला व्यवहार किया गया. लोगों द्वारा मेरा पीछा किया गया और सर्वाधिक अपमानजनक भाषा में मुझे गालियां दी गई जबकि मेरा कोई दोष नहीं था. वे लोग जिन्हे प्यार और आत्मसम्मान को लेकर कोई समझ, कोई विश्वास नहीं है, उन्होंने सोशल मीडिया पर मेरा अपमान करना चाहा. लेकिन इस दौरान मैने सम्मानजनक खामोशी बनाए रखी और अपना काम करती रही क्योंकि मुझे खुदपर और दिग्विजय के लिए अपने प्यार पर यकीन था.


मैं जानती हूं कि हमारे उम्र के अंतर को लेकर सवाल उठाए गए हैं और उठाए जाते रहे हैं. लेकिन मैं ईमानदारी से यह महसूस करती हूं कि मैं इस उम्र में यह समझ सकती हूँ कि मेरे लिए क्या सही है और मैं अपने विवेक के अनुसार अपने फैसले ले सकती हूं. हम एक आधुनिक, प्रगतिशील भारत में रहते हैं और देश का संविधान और कानून मुझे अधिकार देता है कि मैं अपनी जिंदगी और जिंदगी के फैसलों के बारे में निर्णय ले सकूं.


Read: राष्ट्रपति पद के लिए कलाम नहीं ये थे वाजपेयी सरकार की पहली पसंद


मैं यह भी जानती हूं कि मेरे इस फैसले का संबंध मेरे किसी छुपे मकसद से जोड़ा जा सकता है. ऐसे मामलों में समय ही आखिरी न्यायधीश होता है. मैं एक प्रोफेशनल औरत हूं जिसने अपने कॅरियर के दौरान कड़ी मेहनत करके अपने लिए जगह और सम्मान प्राप्त किया है. मुझे अपनी प्रोफेशनल क्षमताओं पर भरोसा है और किसी भी अन्य अधुनिक स्त्री की तरह, मैं अपनी व्यक्तिगत और पारिवारिक जिम्मेदारियों को उठाती रहूंगी. मैंने दिग्विजय सिंह से शादी प्यार के लिए किया है. इसलिए मैने पहले ही उनसे यह निवेदन किया था कि वे अपनी सारी संपत्ति अपने पुत्र और पुत्री के नाम कर दें. मैं सिर्फ एक सम्मानजनक, प्रोफेशनल कॅरियर के लिए काम करते हुए उनके साथ इस नई यात्रा की शुरुआत करना चाहती हूं.


एक बार फिर मैं अपने सभी मित्रों, दफ्तर के सहकर्मियों और शुभचिंतकों को मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद देती हूं.


अमृता

Next…



Read more:

वैश्विक नेताओं की चर्चित तस्वीरें, किसी के चुंबन तो किसी के आलिंगन पर हुआ हो-हो

नेहरू सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाला आदर्शवादी नेता

कौन है पप्पू? गूगल के पास है इसका जवाब



Tags:                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran