Menu
blogid : 321 postid : 881701

ये हैं इन नेताओं की खूबसूरत पत्नियाँ

आपने अपने चहेते नेताओं के विचार और भाषण सुना होगा. नेताजी सार्वजनिक जीवन में तो होते हैं पर अपने निजी जीवन को दुनिया के नजरों से दूर ही रखते हैं. हालांकि यह सही भी है. चूँकि, नेताजी सार्वजनिक जीवन में हैं तो लोगों के मन में उनके निजी जीवन को जानने की जिज्ञासा बनी रहती है. पढ़िये नामी नेताओं की पत्नियों के बारे में:-


प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया– कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी हैं प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया. उनकी  खूबसूरती के कारण फेमिना ने उन्हें देश के 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में जगह दी थी.



1238314145



डिम्पल यादव– उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद हैं. शालीन और सहज डिम्पल यादव अपनी सुन्दरता के लिए जानी जाती हैं.


Read:वैश्विक नेताओं की चर्चित तस्वीरें, किसी के चुंबन तो किसी के आलिंगन पर हुआ हो-हो



dimple-yadav-05



सारा– कांग्रेस नेता सचिन पायलट की पत्नी सारा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला की बेटी हैं. सचिन पायलट ने सारा से प्रेम-विवाह किया था. कई मुश्किलों के बावजूद दोनों ने शादी की थी.



Sara


मेघना आर.एल राणा– कलिकेश नरायण सिंह डियो बीजू जनता दल के लोकप्रिय नेता हैं. इन्होंने मेघना आर.एल राणा से 2008 में विवाह किया. मेघना न्यूयार्क में फ़ैशन डिज़ाइन से जुड़ी रही हैं.



11111



राजलक्ष्मी यादव– मैनपुरी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा संसद हैं. हाल ही में इनकी शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की बेटी राजलक्ष्मी यादव से हुई है. इस शादी के साथ राजलक्ष्मी यादव की सुंदरता की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हई थी.



tej-pratap-wedding_5_022715020341



Read:ये लिपस्टिक का निशान मेरी पत्नी का नहीं है!!


पायल नाथ– जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला की पत्नी पायल नाथ है. अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर पायल नाथ हमेशा मीडिया की नज़रों में रहती है. हालाँकि पायल नाथ और उमर अब्दुल्ला के बीच मनमुटाव की अफ़वाहों भी सुर्खियाँ बनीं थी.



omar6-6


पूजा शेट्टी देवड़ा– कांग्रेस पार्टी और महाराष्ट्र के युवा नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी पूजा शेट्टी देवड़ा है. मिलिंद देवड़ा और पूजा शेट्टी की शादी साल 2008 में हुई थी. पूजा शेट्टी सिनेमा उद्योग से भी जुड़ी हुई हैं.



26



शेफाली ठाकुर–  भारतीय जनता पार्टी के जाने-माने नेता अनुराग ठाकुर की पत्नी है शेफाली ठाकुर जो फैशन के कारण मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं. 


photo

Next…

Read more:

इस मेले का उद्घाटन करने वाले नेता हार जाते हैं चुनाव

नेहरू सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाला आदर्शवादी नेता

जानिए भारत के इन बड़े नेताओं का ‘रिलेशनशिप स्टेटस’





Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh