blogid : 321 postid : 847669

‘आप’ के इस विधायक पर लगा इंडियन मुज़ाहिद्दीन से संबंध होने का आरोप

  • SocialTwist Tell-a-Friend

दिल्ली विधानसभा के लिए चुनावी प्रचारों का दौर खत्म हो चुका है. लेकिन बाहर ठंडी हवाओं के बहने के बावजूद मैट्रो और बसों का तापमान अत्यधिक गरम है. कल दिल्लीवासी अपने विधायकों के चुनाव के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. लेकिन मतदान की तारीख से ठीक चार दिन पहले आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है.



amantullah khan




विनोद कुमार बिन्नी और शाज़िया इल्मी के बाद ‘आप’ को ये झटका दिया है मेजर डॉ0 सुरेन्द्र पुनिया ने. मंगलवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले डॉ0  सुरेन्द्र पुनिया ने ‘आप’ अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद पार्टी पर यह आरोप लगाया कि वह अपने मौलिक मूल्यों और उद्देश्यों से भटक गई है. अरविंद केजरीवाल को भेजे गए अपने पत्र में उन्होंने अपने इस्तीफे की बात लिखते हुए ‘आप’ पर आरोप भी लगा दिया है.


Read: केजरीवाल को उनकी ही सीट से मात देने के लिए विरोधी चल रहे हैं ये चाल?



अपने आरोप में उन्होंने कहा है कि ओखला विधानसभा क्षेत्र से ‘आप’ के उम्मीदवार अमानातुल्लाह खान उस ज़िया-उर-रहमान के समर्थक रहे हैं जिनपर इंडियन मुजाहिद्दीन से ताल्लुकात के आरोप लगते रहे हैं. ज़िया-उर-रहमान पर दिल्ली और अहमदाबाद में बम धमाकों का भी आरोप है. इन आरोपों को लगाने के साथ ही डॉ0  सुरेन्द्र पुनिया ने यह दावा ठोंकने में भी देरी नहीं की कि, ‘आम आदमी पार्टी ने अमानातुल्लाह खान के बारे में यह सब जानते हुए भी उन्हें विधानसभा का चुनावी टिकट दे दिया है.’


Read: इन कारणों की वजह से फिर सत्ता में आ सकते हैं अरविंद केजरीवाल



सेना की नौकरी छोड़ने के बाद डॉ0  सुरेन्द्र पुनिया ने राजनीति में प्रवेश लिया. अपनी राजनीतिक कैरियर की शुरूआत उन्होंने आम आदमी पार्टी से ही की. इसी पार्टी की टिकट पर उन्होंने राजस्थान के सिकर से लोकसभा चुनाव भी लड़ा. लेकिन दिल्ली चुनावों में मतदान से ठीक चार दिन पहले आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए इस्तीफा देना महज एक राजनैतिक चाल है या कोई सच्चाई ये तो कल दिल्ली की जनता ही तय करेगी! Next….





Read more:

आतंकवाद पर नेताओं के शर्मनाक बयान

यहां टाटा, अड़ानी, अंबानी सब हैं लाइन में लगने को मजबूर

जानिए चुनाव में कौन से नेता थे बयानबाजी के उस्ताद




Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 4.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

rameshagarwal के द्वारा
February 15, 2015

जय श्री राम इस सदस्य ने जीतने के बाद बटाला हाउस मुठभेड़ को फर्जी बता कर उसकी जांच की मांग की थी फिर भी उसको मंत्री बना दिया गेस.केजरीवाल किसी की नहीं सुनता.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran